बंद घर में जल कर तीन भाई-बहन की संदिग्ध मौत, पिता की हालत नाजुक

कटिहार (BIHAR)। बिहार के कटिहार में संदिग्ध हालत में बंद घर में जल कर तीन भाई-बहन के दर्दनाक मौत हो गई जबति पिता गंभीर रूप से झुलस कर घायल है। मृतकों में दो लड़के और एक लड़की शामिल हैं। गंभीर रूप से झुलसे पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना कटिहार के कदवा थाना क्षेत्र के जाजा गांव दास टोली की है।

 

मृतक बच्चों की पहचान दास टोली निवासी दिनेश दास के बेटे राजा, शुभांकर और बेटी रिंकी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दिनेश को शराब पीने की बुरी लत थी। पति की नशे की लत से परेशान होकर दिनेश की पत्नी रूपजनी पति और बच्चों को छोड़कर चली गई थी। पत्नी के जाने के बाद से दिनेश काफी परेशान रहता था।

 

 

शुक्रवार की रात दिनेश और उसके तीनों बच्चे कमरे मे सो रहे थे इसी दौरान ग्रामीणों ने घर में आग देखा। भारी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया हालांकि तबतक तीनों बच्चों की झुलसकर मौत हो चुकी थी और पिता दिनेश बुरी तरह से झुलस गया था। आनन-फानन में झुलसे दिनेश को अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

ग्रामीणों मे आशंका जताई है कि आर्थिक तंगी से जूझ रहे दिनेश ने तीनों बच्चों के साथ आत्महत्या करने की नीयत से घर में आग लगा दी होगी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने FSL की टीम को मौके पर बुलाया है। घर को सुरक्षा घेरे में रखा गया है ताकि साक्ष्य नष्ट न हों। पुलिस घर से फरार पत्नी रूपजनी की भी तलाश में जुटी है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *