डुमरी में फिर चली गोली, गोली लगने से एक राहगीर घायल

 

 

डुमरी (GIRIDIH) :  डुमरी थाना क्षेत्र के भंडारो में शुक्रवार की शाम आपसी रंजिश में कुछ लोगों द्वारा दो व्यक्तियों पर की गयी फायरिंग के दौरान एक राहगीर घायल हो गया। घायल राहगीर का स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया। इस संबंध में जिन दो व्यक्तियों पर गोली चलायी गई वे दोनों और धायल राहगीर ने थाना में अलग अलग आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई की मांग किया है।

 

 

थाना में दिये आवेदन में भंडारो निवासी सुधीर विश्वकर्मा एवं संदीप विश्वकर्मा ने बताया है कि वे दोनों चचेरे भाई हैं। शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे वे दोनों एक बाईक से भंडारो चौक राशन लेने जा रहे थे।इसी दौरान युगल किशोर विश्वकर्मा और रामानंद विश्वकर्मा तथा उन दोनों की पत्नियों ने उन्हें अपने घर के पास रोक लिया। इनके वहां रुकते ही युगल और रामानंद अपने घर से रिवाल्वर निकाल कर उन दोनों पर फायरिंग कर दिया। जिसमे दोनों बाल बाल बच गये। लेकिन इस दौरान वहां से गुजर रहे पुरनी भंडारो का राहगीर टुपलाल मंडल के पांव में गोली लग गयी। जिससे वह घायल हो गया।

 

वहीं घटना में घायल टुपलाल मण्डल ने भी थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग किया है। तुपलाल ने थाने को दिये आवेदन में कहा है कि वह शाम 5 बजे खरको मोड़ से सामान लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान भंडारो स्थित युगल विश्वकर्मा के घर के सामने अचानक गोली चली। वह भागने का प्रयास किया लेकिन उसके बाये पैर के एड़ी में गोली लग गयी। जिससे वह घायल हो गया।

 

घटना की सूचना पर डुमरी पुलिस शुक्रवार की शाम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की। हालांकि उस दौरान पुलिस को घटनास्थल से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। पूछे जाने पर डुमरी पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर आवेदन मिला है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *