अनियंत्रित कार ने खड़ी कंटेनर को मारी टक्कर, हादसे मे कार सवार एक युवक की मौत, तीन गम्भीर

GIRIDIH (गिरिडीह)।

Advertisement
गिरिडीह-धनबाद मुख्य पथ के ताराटांड़ के समीप शुक्रवार को हुए कार और ट्रक की भीषण टक्कर में कार सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गयी। जबकि इस हादसे में तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना में मृतक युवक की पहचान भंडरीडीह निवासी राज मिस्त्री सोहराब का पुत्र मो आसिफ के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को भण्डारीडीह से चार युवक एक सफेद रंग की हुंडई कार में सवार हो धनबाद की ओर जा रहे थे। इन्हीं चारों में एक युवक कार चला रहा था। कार की गति काफी तीव्र था। नतीजतन ताराटांड़ के समीप कार चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी एक कंटेनर से जा टकराई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं इस हादसे में कार सवार एक युवक कार के डैश बोर्ड से चिपक गया।

 

घटना के बाद स्थानीय लोग घटना स्थल पहुंच कार सवार अन्य तीन घायलों को कार से बाहर निकाला वहीं डैश बोर्ड से चिपके युवक को काफी मशक्कत से कार से खींच कर बाहर निकाला। वहीं घटना की सूचना मिलते ही ताराटांड़ पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज हेतु गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया। जिन्हें चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु धनबाद रेफर कर दिया।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *