तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को रौंदा, हादसे में स्कूटी सवार की मौत

GIRIDIH (गिरिडीह)। ज़िले के बगोदर थाना क्षेत्र के माहुरी के समीप हुए एक सड़क हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक बगोदर बाजार निवासी अर्जून साव के पुत्र राजा कुमार था।

Advertisement

 

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार युवक राजा अपने स्कूटी पर सवार हो कहीं जा रहा था। उसी दौरान माहुरी के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में लेकर उसे रौंद दिया। हादसे में युवक राजा सड़क पर गिर कर गम्भीर रूप से घायल हो गया।

 

 

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उसे बगोदर सीएचसी ले गय। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक नागेन्द्र महतो, जिप उपाध्यक्ष छोटे लाल यादव, प्रमुख आशा राज बगोदर सीएचसी पहुंचे और घटना पर गहरा दुःख प्रकट किया।

 

 

इस दौरान घटना की सूचना पाकर बगोदर पुलिस और मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। राजा की लाश देख परिजन दहाड़े मार मार कर रोने लगे। मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधियों ने परिजनों को सांत्वना देते हुए उनका ढांढ़स बंधाया।

 

 

इस दौरान बगोदर पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर सारी कागजी प्रक्रिया पूरी कर उसके शव को पोस्टमार्टम हुई गिरिडीह सदर अस्पताल भेज आगे की करवाई में जुट गई।

Advertisement

One Reply to “तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को रौंदा, हादसे में स्कूटी सवार की मौत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *