सीसीआई ने किया वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग में विजेता रहे गिरिडीह के युवकों को सम्मानित

GIRIDIH (गिरिडीह)। हैदराबाद में आयोजित वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप में गिरिडीह के दो युवाओं ने गोल्ड व सिल्वर मेडल जीतकर देश के साथ गिरिडीह का मान बढ़ाया है। मैडल जीतकर गिरिडीह लौटे उन दोनों युवकों को चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की ओर से शनिवार को सम्मानित किया गया।

 

 

सीसीआई की ओर से स्थानीय एक होटल में आयोजित सम्मान समारोह में ब्यौर मुख्य अतिथि रेड क्रॉस के चेयरमेन अरविंद कुमार व विशिष्ट अतिथि उप चेयरमेन चरणजीत सिंह सलूजा उपस्थित थे। इस दौरान विश्व के 15 देशों के प्रतिभागियों को पछाड़कर वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग के गोल्ड मैडल विजेता रहे मो उस्मान एवं सिल्वर मेडल विजेता हमाद अख्तर के साथ नेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता की कांस्य पदक विजेता तनीषा को शॉल व बुके देकर सम्मानित किया गया।

 

 

मौके पर मुख्य अतिथि श्री कुमार ने कहा कि इन विजेताओं ने देश के साथ गिरिडीह का भी नाम रौशन किया है। उन्होंने इन विजेताओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वहीं सीसीआई के अध्यक्ष राहुल वर्मन ने कहा कि इन विजेताओं ने शहरवासियों को गौरवांवित होने का अवसर दिया है। इन विजेताओं को सम्मानित कर खुद गर्व की अनुभूति हो रही है।

 

 

इस सम्मान समारोह में सीसीआई के सचिव विकास गुप्ता, कोषाध्यक्ष गोपाल दास भदानी, राहुल कुमार, परवेज अख्तर, मो मुस्तकीमुद्दीन, सईद अख्तर, मो यूसुफ, आसिफ चांद व वकार समेत शहर के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *