गुरुनानक विद्यालय का वार्षिक खेल खुद प्रतियोगिता पुरुस्कार वितरण के साथ हुआ समापन

◆विद्यालय के अध्यक्ष व सचिव ने सभी विजयी प्रतिभागियों को मेडल और सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित

 

GIRIDIH (गिरिडीह)। गुरुनानक विद्यालय में बीते चार दिनों से चल रहा वार्षिक खेल खुद प्रतियोगिता का गुरुवार को पुरुस्कार वितरण के साथ समापन किया गया।

समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि गुरुनानक विद्यालय के अध्यक्ष सह समाजसेवी देवेंदर सिंह और विशिष्ठ अतिथि के रूप में विद्यालय के सचिव कुवंरजीत सिंह दुआ उपस्थित हुए। जिन्होंने सभी विजयी प्रतिभागियों को मेडल और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। इस प्रतियोगिता में विद्यालय के क्लास नर्सरी से बारहवीं तक के छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया था।

 

 

मौके पर मुख्य अतिथि देवेंदर सिंह ने कहा की खेल से बच्चों का सर्वांगीण विकास होता है। पढ़ाई के साथ बच्चों को खेलना भी जरूरी है। इससे बच्चों का शारीरिक और मानसिक विकास होता है। उन्होंने अभी विजेता और उपविजेता रहे बच्चों के उज्वल भविष्य की कामना की।

वहीं विद्यालय की प्रधानाचार्य ने कहा कि बच्चो के सर्वांगीण विकास के लिए विद्यालय में समय-समय पर अनेक कार्यक्रमों का अयोजन होता रहता है। यहां के बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ खेल खुद में भी काफी आगे है। विद्यालय के कई बच्चे जिला और राज्यस्तरीय प्रतियोगिताओं में पदक जीत चुके है।

 

वहीं विद्यालय के खेल शिक्षक अमित स्वर्णकार ने बताया कि वार्षिक प्रतियोगिता चार वर्गों में विभक्त था। प्रतियोगिता के दौरान 25 प्रकार के खेल स्पर्धा आयोजित किया गया। जिसमें विद्यालय के 130 बच्चे पदक जीतने में कामयाब रहे।

 

कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के अभी शिक्षक, शिक्षिकाएं और कर्मियों का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *