शादी का झांसा दे तीन साल तक किया यौन शोषण, गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए कहा तो किया मारपीट

BAREILLY (बरेली)। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन साल तक रेप करता रहा. जब गर्लफ्रेंड ने उससे शादी के लिए कहा तो उसके साथ मारपीट कर दी.

Advertisement

बॉयफ्रेंड के परिजनों ने भी उसे घसीट-घसीट कर पीटा. पीड़िता शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

क्या है मामला

बरेली जिले के थाना मीरगंज की पीड़ित युवती को सीबीगंज के आरोपी युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. आरोप है कि वह युवती को शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म करता रहा. जब युवती ने शादी को कहा तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया. युवती उसके घर पहुंच गई और हंगामा किया. आरोपी के परिजनों ने युवती के साथ मारपीट की और धमकी दी. परेशान होकर युवती सीबीगंज थाने पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शादी के लिए बोला तो घसीट-घसीट कर पीटा

 

पीड़ित युवती आरोपी से शादी करने की जिद पर अड़ी है. उसने बताया कि वह राजीव से शादी करना चाहती है. वह शादी के लिए राजीव के घर पहुंच गई. आरोप है कि युवती को देख राजीव के भाई, पिता व बहन ने उसके साथ गाली गलौच और मारपीट कर दी. आरोपियों ने धक्के देकर उसे निकालते हुए धमकी दी कि अगर दोबारा यहां दिखाई दी तो वह जान से मार देंगे. पीड़िता का आरोप है कि उसे घसीट-घसीट कर पीटा गया जिससे वह घायल हो गई.

मुकदमा दर्ज कर पुलिस जुटी जांच में

युवती अपने घर पहुंची और परिवार वालों के साथ थाने आई. यहां उसने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म और उसके परिवार वालों के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट और धमकी के आरोप में प्रार्थना पत्र दिया. सीबीगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *