वहसी पति की दरिंदगी, दीवाली की रात किया पत्नी की गर्दन रेतकर हत्या

NOIDA (नोएडा)। दीपावली की रात तीन बेटियों के सामने एक वहसी पति ने अपनी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाज को सुन पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और घर के भीतर का दृश्य देख हतप्रभ रह गये। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

 

 

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी और उसकी पत्नी असम के रहने वाले हैं जो पिछले दो साल से अपनी तीन बेटियों के साथ नोएडा में रह रहे थे।

 

एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने सोमवार को बताया कि रविवार की देर रात जिस समय आतिशबाजी का धूम धड़ाका हो रहा था और स्थानीय नागरिक दीपावली की खुशियां मनाने में व्यस्त थे, उसी दौरान नोएडा के सेक्टर 118 अजनारा अंब्रोसिया सोसायटी के सामने खाली पड़े प्लाट में झुग्गी बनाकर रहने वाले कंस्ट्रक्शन मजदूर सुनील दास ने अपनी पत्नी की गर्दन काट कर हत्या कर दी।

पुलिस द्वारा की गई छानबीन में जानकारी मिली है कि पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। रविवार की दोपहर भी दोनों के बीच कहा सुनी हुई थी।देर रात जब दीपावली का धूम धड़ाका चल रहा था तो सुनील ने अपनी पत्नी की गर्दन काट कर हत्या कर दी।

 

पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सुनील को अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों का शक था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर | पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, क्योंकि उसकी अरेस्टिंग के लिए पुलिस की 6 टीमें गठित की गई है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *