दहेज के खातिर पति ने की क्रूरता की सारी हदें पार, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

 

BAREILLI (बरेली)। भमोरा थाना इलाके में पति ने शराब के नशे में पत्नी के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. दहेज के लिए पत्नी को बेतहाशा पीटा, फिर उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. इससे महिला की हालत बिगड़ गई. मायके वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

Advertisement

 

पूरा मामला बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र का है. एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी पांच साल पहले भमोरा थाना क्षेत्र के ही दूसरे गांव में की थी. शादी के बाद से ही दामाद दहेज के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित करता था.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

कुछ समय पहले उनकी बेटी ने दो बेटियों को जन्म दिया। जुड़वा बेटी के जन्म के बाद उसके साथ उत्पीड़न और बढ़ गया. दामाद ने उनकी बेटी को मायके में छोड़ गया. कई बार थाने में शिकायतें कीं, पंचायत भी कराई. पांच दिन पहले दामाद दूसरे शहर से मजदूरी करके लौटा और उनके घर आकर अपनी पत्नी को बुलाकर ले गया.

 

पीड़िता के पिता ने शिकायत में बताया कि रात दामाद ने नशे में धुत होकर उनकी बेटी को जमकर पीटा. मायके से एक लाख रुपए लाने के लिए कहा. बेटी के विरोध करने पर उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. पड़ोसियों की सूचना पर वह पहुंचे और उसे भमोरा सीएचसी पहुंचाया. वहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *