शादीसुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने बंधक बना पेड़ से बांधा

◆पुलिस ने युवक को ग्रामीणों से मुक्त करा थाने ले गयी

 

GIRIDIH (गिरिडीह)। प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी युवक को ग्रामीणों ने बंधक बना पेड़ से बांध दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़वा अपने कब्जे में लिया। घटना जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के कर्णपुरा पंचायत की है। मामले को लेकर बेंगाबाद थाना प्रभारी विकास पासवान ने बताया कि युवती के बयान और आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल युवक पुलिस हिरासत में है और उससे पूछताछ करने में जुटी है।

क्या है मामला

 

जानकारी के अनुसार युवती की शादी कुछ वर्ष पूर्व राजस्थान के युवक के साथ हुई थी। शादी के महज एक माह बाद उसका पति उसे छोड़ कर विदेश चला गया। उसके कुछ दिनों बाद युवती वापस कर्णपुरा पंचायत स्थित अपने मायके लौट आई। लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व युवती की मुलाकात बेंगाबाद के खुटरीबाद के रहने वाले युवक से हुई। दोनों में बातचीत शुरू हुई और दोनों के बीच प्यार हो गया। फिर दोनों का प्यार परवान चढ़ा और मिलने का दौर शुरू हो गया। युवक पेशे से ड्राइवर है। वह युवती को शादी का प्रलोभन दे अक्सर युवती से मिलने उसके घर आने लगा। सोमवार की रात भी युवक अपनी शादी सुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। इसी दौरान परिजनों एवं ग्रामीणों ने दोनों को एक बन्द कमरे में एक साथ पकड़ लिया।

 

भागने के फिराक में था युवक

परिजनों व ग्रामीणों द्वारा पकड़े जाने के बाद युवक ने सबों के समक्ष युवती से शादी करने की बात पर सहमति जताई। ग्रामीणों ने युवक के परिजनों को मामले की सूचना दे गांव बुलाया। इस दौरान ग्रामीणों ने युवक को उसकी प्रेमिका के घर मे ही बंधक बना कर रखा। लेकिन दो दिनों बाद तक जब प्रेमी युवक के परिजन गांव नहीं पहुंचे। वहीं इस बीच युवक ग्रामीणों के आंख में धूल झोंक गांव से भागने की फिराक में था। जिससे मामला बिगड़ गया और गुस्साये ग्रामीणों ने बुधवार को उसे गांव में एक पेड़ से बांध दिया।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस, युवक को ले गयी थाने

ग्रामीणों द्वारा युवक को पेड़ से बंधे रखने की सूचना मिलते ही बेंगाबाद पुलिस गांव पहुंची और युवक को ग्रामीणों के बंधन से मुक्त करा और उसे अपने साथ थाना ले गयी। युवक के थाना पहुंचने की खबर सुन युवक के परिजन थाना पहुंचे और युवती से शादी रचाने की बात पर सहमति बनाने के प्रयास में जुट गए।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *