ट्रेन से कूद कर महिला ने की आत्महत्या का प्रयास, आरपीएफ ने ट्रेन रुकवा बचायी जान

DEOGHAR (देवघर)।

Advertisement
देवघर स्टेशन के एक नंबर प्लेटफाॅर्म पर सुबह चलती ट्रेन से एक महिला ने छलांग लगा दी। हालांकि वहां मौजूद आरपीएफ अधिकारियों की नजर उस पर पड़ गयी और आरपीएफ अधिकारी ने ट्रेन के गार्ड को सूचित कर ट्रेन को रुकवाया। संयोग से वह महिला पटरी के बीच में थी। जिस कारण वह बाल बाल बच गयी। ट्रेन के रुकते ही आरपीएफ के द्वारा उसे रेस्क्यू कर बेहोशी हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

 

बता दें कि सुबह करीब 7:34 बजे ट्रेन देवघर स्टेशन पहुंची थी। जब ट्रेन 7:42 बजे में देवघर स्टेशन से खुली, तभी महिला ने आत्महत्या करने की नियत से ट्रेन से छलांग लगा दी। अस्पताल मे महिला के होश में आने पर आरपीएफ द्वारा पूछताछ की गईं। लेकिन महिला ने आरपीएफ को कुछ भी नहीं बताया।

 

बाद में अस्पताल में उसकी सेवा में जुटी नर्स को उसने बताया कि वह जमुई जिले के सरैया की रहने वाली है। उसका नाम बबीता सोरेन है। उसके पति राकेश हांसदा ने दूसरी लड़की से शादी कर ली है। वह अपने पिता के घर बांका थाना क्षेत्र के बघेला गांव में रह रही है।

 

मानसिक तनाव के कारण वह आत्महत्या के लिए ट्रेन से कूदी थी। पूछताछ में उसने अपने पिता के फोन नंबर भी बताया है। इसके बाद आरपीएफ ने बांका थाने को भी सूचित कर दिया है। महिला के पिता समेत अन्य परिवार वालों के आने की प्रतीक्षा है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *