45 साल बाद शनिवार को फिर गिरिडीह हाईस्कूल आएंगे केके खंडेलवाल

◆आईआईटी की तैयारी पर शनिवार को गिरिडीह हाईस्कूल में केके खंडेलवाल देंगे लेक्चर

 

 

GIRIDIH (गिरिडीह)। आईआईटी की तैयारी पर शनिवार को गिरिडीह हाईस्कूल में केके खंडेलवाल का लेक्चर होगा। श्री खंडेलवाल ने इसी स्कूल से पढ़ाई की है। यह पहला अवसर होगा जब वह लगभग 45 साल बाद अपने स्कूल में दुबारा आएंगे। लेकिन इस बार वह एक स्टूडेंट के बतौर नहीं बल्कि आईआईटी विशेषज्ञ के बतौर स्कूल परिसर में आएंगे। दोपहर एक बजे उनका लेक्चर होगा।

 

मालूम हो कि झारखंड के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी पद से रिटायर श्री खंडेलवाल खुद भी आईआईटीयन हैं। उन्होंने इसी स्कूल से मैट्रिक तक पढ़ाई की। श्री खंडेलवाल को गिरिडीह जिले का प्रथम आईआईटीयन और प्रथम आईएएस होने का गौरव प्राप्त है।

 

गिरिडीह प्लस टू हाईस्कूल के प्राचार्य मनोज रजक ने इसे विद्यालय परिवार के लिये गर्व का विषय बताया है। उन्होंने कहा कि हमारे विद्यालय के विद्यार्थी रहे केके खंडेलवाल की सफलता से सभी स्टूडेंट्स को प्रेरणा मिलेगी। यह विद्यालय परिवार के लिए काफी खुशी का विषय है। हमारे विद्यार्थी अपने जीवन में सफल हों, यही हम शिक्षकों की कामना रहती है।

 

केके खंडेलवाल ने कहा कि 45 साल बाद दुबारा अपने उसी विद्यालय में जाना मेरे लिए काफी सुखद अवसर है। इस स्कूल से मैंने बहुत कुछ पाया है। मैं अपने शिक्षकों का आजीवन ऋणी रहूंगा। मेरे सहपाठियों ने भी मुझे हर कदम पर साथ दिया, जो मेरे लिए अनमोल स्मृति है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *