अलग अलग घटना में दो लोगों की हुई दर्दनाक मौत

 

 

GIRIDIH (गिरिडीह)।  गुरुवार को दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में रेल से जुड़ी दो घटनाएं घटीत हुई। दोनों ही घटनाओं में एक- एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गयी।

Advertisement

 

एक घटना में जहां मालगाड़ी से कोयला चोरी करने के चक्कर मे हाई टेंशन तार की चपेट में आने से गिरिडीह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरवाडीह निवासी मो तबरेज नामक एक युवक की मौत हो गयी। वही दूसरी घटना धनवार थाना क्षेत्र में घटी। जहां न्यू गिरिडीह- रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से कट कर रियाज बेग नामक एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गयी।

 

जानकारी के अनुसार गिरिडीह कोलियरी से कोयला लेकर गिरिडीह स्टेशन आ रही मालगाड़ी के ऊपर चढ़कर बरवाडीह निवासी तबरेज कोयला चोरी कर रहा था। इसी दौरान वह रेल के हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची मुफ्फसिल पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

 

वहीं दूसरी ओर न्यू गिरिडीह रेलवे स्टेशन से खुलकर रांची जा रही इंटरसिटी ट्रेन से धनवार थाना क्षेत्र के पाण्डेयडीह के समीप रेल लाइन पार करने के चक्कर मे ट्रेन की चपेट में आकर रियाज बेग की मौत हो गयी। सूचना पर धनवार पुलिस घटनास्थल पहुंची और उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु गिरिडीह भेज दिया।

Advertisement

One Reply to “अलग अलग घटना में दो लोगों की हुई दर्दनाक मौत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *