पटना – कोटा एक्सप्रेस ट्रेन में मिला किसी अज्ञात का कटा हाथ, यात्रियों में मचा हड़कंप

 

 

PATNA (पटना)।  पटना कोटा एक्सप्रेस ट्रेन में किसी व्यक्ति का कटा हाथ मिलने से ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच हड़कम्प मच गया। ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों की नजर कटे हुए हाथ पर पड़ी तो चीख-पुकार मच गई। बिहार के बक्सर में यात्रियों ने ट्रेन में एक कटा हाथ देखा। यात्रियों ने तत्काल इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी। सूचना मिलते ही रेल पुलिस बोगी में पहुंची। रेल पुलिस ने बोगी में खून के छींटे बिखरे देखा।

Advertisement

 

यात्रियों से की गयी पूछताछ

 

पुलिस ने ट्रेन में सफर कर रहे कुछ यात्रियों से घटना के संबंध में जानकारी लेनी चाही, लेकिन किसी ने भी कुछ नहीं बताया। सभी यात्रियों ने घटना से अनभिज्ञता जाहिर किया। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, ट्रेन में मारपीट हुई थी। इसी मारपीट में युवक का हाथ काट दिया गया और उसे चलती चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। वहीं, ट्रेन के शीशे भी टूटे हुए मिले। वहीं, रेलवे पुलिस ने बताया कि जिस यात्री का हाथ बोगी में मिला है, वह यात्री यूपी के भदौरा रेलवे स्टेशन के पास जख्मी हाल में पटरियों के पास गिरा मिला है। उसे अस्पताल ले जाया गया है।

हरियाणा का रहने वाला है युवक

 

भदौरा रेलवे स्टेशन के पास जख्मी हाल में पटरियों के पास गिरा मिला युवक की पहचान हरियाणा के पानीपत जिले के समालका का रहने वाला अर्जुन कुमार के रूप में हुई है। अर्जुन कुमार के पिता का नाम अमर कुमार है। अर्जुन पटरियों के पास गिरा पड़ा था, तभी किसी ने डायल-112 को कॉल कर जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायल रेल यात्री पटना जा रहा था। ट्रेन में उसके साथ कोई और था या अकेले था, इसका पता लगाया जा रहा है।

जांच में जुटी रेल पुलिस

 

वहीं, इस घटना की जीआरपी और आरपीएफ की टीम बारीकी से जांच कर रही है। जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव के मुताबिक, ट्रेन में बोगी से कटा हुआ हाथ बरामद कर लिया गया है। युवक गहमर में गिरा हुआ पड़ा था। वह अभी अस्पताल में भर्ती है। यात्रियों से जब पुलिस ने बात की तो घटना के संबंध में किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

रिपोर्ट : पटना ब्यूरो

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *