न्यू गिरिडीह – रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस अब दोपहर 2 बजे के बदले ढाई बजे गिरिडीह से खुलेगी

 

 

GIRIDIH (गिरिडीह)।   एक अक्टूबर से भारतीय रेलवे में कई ट्रेनों की समय सारिणी में बदलाव हो जाएगा। रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार न्यू गिरिडीह-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस एक अक्टूबर से दिन के 2 बजे के बदले 2:30 बजे न्यू गिरिडीह रेलवे स्टेशन से रांची के लिये खुलेगी. यह ट्रेन बरकाकाना देर शाम 7 बजे के बदले 7:35 बजे पहुंचेगी. जबकि रांची से खुलने और पहुंचने के समय में कोई फेरबदल नहीं किया गया है.

 

 

वहीं गोमो होकर जानेवाली 18625 पूर्णिया कोर्ट-हटिया कोशी सुपर एक्सप्रेस एक अक्टूबर से देर रात 2:05 के बदले 1:25 बजे खुलेगी, जो पटना सुबह 10:50 के बदले 9:50, गया दोपहर 1:40 के बदले 12:30 और गोमो शाम 5 बजे के बदले शाम 4 बजे आएगी,जबकि हटिया स्टेशन वर्तमान समय के हिसाब से रात 9 बजे पहुंचेगी. हटिया से खुलने के समय में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है.

15 अक्टूबर तक पीडीडीयू तक जाएगी आसनसोल वाराणसी मेमू

 

वाराणसी यार्ड में निर्माण कार्य के कारण आसनसोल वाराणसी मेमू एक्सप्रेस 29 सितंबर से 15 अक्टूबर तक वाराणसी के बदले पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन (पीडीडीयू) तक ही जाएगी. 30 सितंबर से 16 अक्टूबर तक वाराणसी के बदले पीडीडीयू से ही खुलेगी, जो धनबाद होकर आसनसोल तक जाएगी.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *