जीटी रोड पर अपराधियों ने ट्रक चालक को मारी गोली, चालक की हुई मौत

 

इसी ट्रक के चालक के साथ हुआ हादसा

 

GIRIDIH (गिरिडीह)। निमियाघाट थाना क्षेत्र के इसरी तुरीटोला के समीप गुरुवार देर रात बाईपास जीटीरोड पर अपराधियों ने लूटपाट के दौरान ट्रक चालक को गोली मार दिया। घटना में ट्रक चालक की मौत हो गयी। मृतक ट्रक चालक राजस्थान के भीलवाड़ा जिला के शाहपुर निवासी सत्यनारायण प्रजापति था।

 

गुरुवार देर रात घटी इस घटना के बाबत ट्रक का खलासी भीलवाड़ा, राजस्थान निवासी सुरेश धाकड़ ने बताया कि ट्रक नंबर RJ 09GB 1106 में आयरन ब्लेड लोड कर वह चालक के साथ दुर्गापुर से ग्वालियर जा रहा था। निमियाघाट डुमरी बॉर्डर पर ट्रक अचानक खराब हो गया। चालक ने ट्रक सड़क किनारे खड़ी कर दिया और दोनों ट्रक में ही सो गये। इसी दौरान रात एक चार पहिया पर सवार कुछ अपराधी वहां पहुंचे और ट्रक की टंकी से डीजल की चोरी करने लगे। अपराधियों को डीजल चोरी करने से रोकने पर अपराधियों ने पहले चालक सत्यनारायण के सिर पर लोहे के रड से वार किया बाद में उसकी जांघ पर गोली मार दिया। जिससे चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीं घटना को अंजाम दे अपराधी मौके से फरार हो गये।

 

घटना की सूचना मिलते ही गश्त पर निकले निमियाघाट थाना प्रभारी साधन कुमार मौके पर पहुंचे और घायल ट्रक चालक को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल डुमरी पहुंचाये। जहां प्राथमिक उपचार कर चिकित्सक उसे बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी।

 

घटना की सूचना पर एसपी दीपक शर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए डुमरी एसडीपीओ सुमित कुमार को आवश्यक निर्देश दिये। जिसके आलोक में डुमरी एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *