अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का सरगना सहित तीन गिरफ्तार, चोरी के 6 बाइक बरामद

 

 

DUMRI (GIRIDIH) :   निमियाघाट पुलिस ने अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के सरगना सहित तीन को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। साथ ही चोरी की 6 बाइकों को भी बरामद किया है। बाइक चोर गिरोह में शामिल सभी चोर निमियाघाट थाना क्षेत्र के निवासी हैं। गिरफ्तार तीनों बाइक चोरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। उक्त जानकारी एसडीपीओ डुमरी सुमित प्रसाद ने मंगलवार को निमियाघाट थाना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर दी।

 

 

उन्होंने बताया कि निमियाघाट थाना क्षेत्र में हो रहे बाइक चोरी की घटना को लेकर एसपी गिरिडीह दीपक शर्मा के निर्देश पर एक टीम गठित किया गया था। टीम में निमियाघाट थाना प्रभारी साधन कुमार, डुमरी थाना प्रभारी पवन कुमार, निमियाघाट थाना के पुअनि अशोक कुमार, एएसआई निकोलस सोरेन सहित दोनों थाना सशस्त्र बल शामिल थे।

 

बताया की टीम को मिली सूचना के आधार पर गिरोह के सरगना निमियाघाट थाना क्षेत्र के शहरपुर निवासी बिनोद राय पिता रिझू राय को धर दबोचा। पूछताछ के क्रम में उसके स्वीकारोक्ति बयान और निशादेही पर उसके सहयोगी निमियाघाट थाना क्षेत्र के नगरी निवासी सुखदेव कुमार पिता भोला पंडित और फुचोनगरी निवासी राजेश साव पिता नन्दलाल साव को पकड़ा। इन तीनों के घर से पुकिस चोरी की हुई 6 बाइकों को बरामद किया।

 

 

एसडीपीओ ने बताया कि इस बाइक चोर गिरोह का मास्टर माइंड बिनोद राय हैं। वहीं बताया कि गिरोह में शामिल एक अन्य बाइक चोर असनासिंघा निवासी तस्लीम फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।शीघ्र ही वह भी पुलिस गिरफ्त में होगा। उन्होंने बताया कि इन सबों के विरूद्ध कई थानों में बाइक चोरी का मामला दर्ज है।

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ सुमित प्रसाद के अलावे इंस्पेक्टर मनोज कुमार, निमियाघाट थाना प्रभारी साधन कुमार, डुमरी थाना प्रभारी पवन कुमार, निमियाघाट थाना के पुअनि अशोक कुमार एएसआई निकोलस सोरेन उपस्थित थे।

 

रिपोर्ट : अजय कुमार रजक

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *