सीतामढ़ी की बेटी निधि सिन्हा चुनी गयी EICASA की उपसभापति

◆ईस्टर्न इन्डिया इन्सटीच्युट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट स्टुडेंट एसोसिएशन (EICASA) का वर्ष 2023-2024 का चुनाव संपन्न
Advertisement

 

 

BOKARO (बोकारो)।  कोलकाता के रसल स्ट्रीट स्थित चार्टर्ड एकाउंटेंट के कार्यालय में ईस्टर्न इन्डिया इन्सटीच्युट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट स्टुडेंट एसोसिएशन का चुनाव इन्सटीच्युट के सभापति सीए देवायन पात्रा, उपसभापति एवं ईआइसीएएसए (EICASA) के सभापति सीए संजीव सांघी, सेक्रेट्री सीए विष्णु तुलस्यान, कोषाध्यक्ष सीए मयुर अग्रवाल एवं कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी के निगरानी में संपन्न हुआ।

 

जिसमें निधि सिन्हा सुपुत्री सीए चन्द्र भानु सिन्हा व पौत्री स्व धीरण श्रीवास्तव सर्वसम्मति से उप सभापति चुनी गई। साथ ही मतों के विभाजन के आधार पर सुश्री किर्ति खण्डेलिया सुपुत्री राज कुमार खण्डेलिया का चुनाव सेक्रेटरी एवं प्रभात कुमार गुप्ता  सुपुत्र अशोक कुमार गुप्ता कोषाध्यक्ष के लिए चुने गये।

 

साथ ही विवेक अग्रवाल, विवेक शर्मा, मयंक तार्वे, ओम हरि पाण्डेय, रिचा अग्रवाल, साईबल मजुमदार, कल्याण सिंह, मु. मुश्ताक अहमद, प्रतीक झुनझुनवाला कार्यकारिणी के सदस्यों के रूप में एवं चन्दन कुमार विशिष्ट सदस्य के रूप में चुने गए।

उक्त जानकारी निधि सिन्हा के पिता सीए चन्द्र भानु सिन्हा ने देते हुए खुशी जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि निधि को पढ़ाई के साथ खेलों से भी गहरा लगाव है। निधि ने पढ़ाई के लिए भीआइपी सीए एशोसियेशन के तरफ से एकलव्य सम्मान मिल चुका है। साथ ही कराटे विमेन्स नेशनल प्रतियोगिता में कास्य पदक के साथ ही एथलीट एवं मैराथन में भी कई मेडल प्राप्त कर चुकी है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *