WJAI की बैठक में बिहार में डिजिटल पत्रकारों को जोड़ने और जिला कमिटी बनाने का निर्णय

 

WJAI बिहार कमिटी ने की जिला प्रभारियों को घोषणा

बिहार में डिजिटल पत्रकारों को संगठन से जोड़ कर हर जिले में कमिटी बनाएगी WJAI. उक्त निर्णय आज पटना में एसोसिशन की बिहार इकाई की बैठक में लिया गया।
वेब जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया के बिहार चैप्टर की बैठक पटना के मीठापुर स्थित श्वेता स्मृति सभागार में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता बिहार प्रदेश अध्यक्ष बालकृष्ण कुमार ने किया।
बैठक में विशेष रूप से मौजूद राष्ट्रीय सचिव और बिहार के प्रभारी मधूप मणि “पिक्कू” ने संगठन विस्तार और प्रदेश कमिटी के विस्तार के संबंध में आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि जितनी जल्दी हो बिहार के प्रत्येक जिलों में कमिटी का गठन कर लिया जाए।
प्रदेश अध्यक्ष बालकृष्ण कुमार ने केंद्रीय टीम को भरोसा दिलाया कि बहुत जल्द डिजिटल पत्रकारों को संस्था जोड़ने और जिलों में कमिटी बनाने के कार्य को पूरा किया जाएगा।
प्रदेश के महासचिव अनूप नारायण सिंह ने संगठन के हित में कार्यों को अंजाम देने की बात की। वहीं उपाध्यक्ष आलोक कुमार ने भी राज्य कमिटी के द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी।
इस अवसर पर एक प्रस्ताव पारित कर बिहार कमेटी को मजबूत करने जिला स्तर पर सदस्यता अभियान तेज करने और जिला स्तर पर संगठन की इकाई गठित करने का प्रस्ताव पारित किया गया। साथ ही साथ इस बैठक में एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए सयुक्त सचिव विवेक कुमार यादव को मुंगेर, सौरभ कुमार को लखीसराय, सूरज कुमार को नालंदा, सोनू कुमार को गया, कुमार आदित्य को भागलपुर, अमित कुमार चौधरी को बांका, संजीव कुमार को सहरसा, प्रशांत कुमार को मधेपुरा, हरेंद्र कुमार को अररिया और सुभाष यादव को मधुबनी का प्रभारी बनाया गया है। प्रदेश अध्यक्ष बालकृष्ण ने इन्हे जल्द से जल्द जिले में कमिटी का गठन करने का निर्देश भी दिया। इसके साथ ही बिहार कमिटी के द्वारा पटना में जल्द ही एक प्रदेश स्तर के कार्यक्रम करने का भी निर्णय लिया गया, जिसमें संगठन के बिहार से जुड़े सभी सदस्यों को आमंत्रित किया जाएगा।
बैठक में सुमन केशव सिंह, संयुक्त सचिव विवेक कुमार, संजीव राय, कार्यकारिणी सदस्य चंद्रमोहन कुमार सिंह, उपेंद्र कुमार उपस्थित हुए।
वही मीटिंग में आनलाइन राष्ट्रीय संयुक्त सचिव नलिनी रंजन, सोनू, मिथिलेश मिश्रा, संजीव कुमार, चंद्रकांत मिश्रा, प्रशांत कुमार सहित संगठन के अन्य सदस्य भी जुड़े।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *