बगोदर के CSP संचालक से लुटकांड का छठा अभियुक्त अहमद रजा गिरफ्तार

GIRIDIH (गिरिडीह)। जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के औरा अलगडीहा खेतको रोड के गेल ऑफिस के पास बीते 19 फरवरी को एक CSP संचालक का पैसा का लुटपाट के मामले का एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि इस कांड में संलिप्त पाँच अभियुक्त को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है।

 

गौरतलब है कि CSP संचालक से बंदूक के बल पर लूट की घटना घटित होने के बाद एसपी दीपक शर्मा ने लुटे गये रूपये की बरामदगी एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बगोदर सरिया धनंजय कुमार राम के नेतृत्व में एक SIT टीम गठित किया गया था। टीम में थाना प्रभारी बगोदर पु०अ०नि० सुख सागर सिंह चौधरी, स०अ०नि० अनिल उराँव एवं सशस्त्र बल शामिल है।

 

बताया गया कि टीम को सूचना मिली थी लूट कांड की घटना को अंजाम देकर एक अप्राथमिकी अभियुक्त अहमद रजा (24 वर्ष) पिता समसुल अंसारी, साकिन-बरवाडीह, पो०-केसवारी, थाना-सरिया, जिला-गिरिडीह मुम्बई -कोलकत्ता जाकर कही रह रहा है। टीम द्वारा उसकी गिरफ्तारी के लिये लगातार छापामारी की जा रही थी।

 

इसी क्रम में टीम को गुप्त सूचना मिली अभियुक्त अहमद रजा कलकत्ता से बगोदर आ रहा है। उसके बाद टीम सक्रिय हो गयी और बगोदरडीह के पास टीम ने छापामारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। वही गिरफ्तार अभियुक्त के पास से टीम ने लुटे गये पैसो में से अपने हिस्से के शेष बचे 3000/- रू भी बरामद किया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *