सीएसपी संचालक से लूट मामले का पांचवा एवं होटल में लूट के प्रयास एक अभियुक्त गिरफ्तार

GIRIDIH (गिरिडीह)। जिले के बगोदर थाना क्षेत्र स्थित यादव होटल में लूट के प्रयास मामले में का दूसरा अभियुक्त एवं औरा में सीएसपी संचालक से लूट मामले का पांचवा आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उक्त जानकारी एसपी दीपक कुमार शर्मा ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता के दौरान दी।

Advertisement

 

उन्होंने बताया कि यादव होटल में लूट के प्रयास का अन्य आरोपी हजारीबाग जिले के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के मासुरीतरी निवासी रामलाल मरांडी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी ने बताया कि उक्त मामले मे ग्रामीणों के सहयोग से पूर्व में ही दाउद अंसारी नामक एक अभियुक्त को देशी कट्टा के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार रामलाल मरांडी ने अपने अन्य सहयोगियों की जानकारी दी है। जल्द ही पुलिस इस मामले में शामिल अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ़्तार कर लेगी।

सीएसपी संचालक से लूट मामले का पांचवा आरोपी गिरफ्तार

वही प्रेसवार्ता के दौरान एसपी ने बताया कि बगोदर थाना क्षेत्र से सीएसपी संचालक से हुए लूट मामले का पांचवां आरोपी नूर मोहम्मद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से लूट में प्रयुक्त बाइक, एक देशी कट्टा और लूटे गए रकम में से 38 हजार 170 रूपये बरामद किए हैं।

 

बता दें कि बगोदर थाना क्षेत्र के औरा स्थित अरगडीहा गेल ऑफिस के समीप से बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर दो लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया था।

 

प्रेसवार्ता के दौरान एसपी ने बताया कि लूट की घटना के बाद उन्होंने बगोदर सरिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में SIT का गठन किया था। इस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर 4 आरोपियों मुबारक हुसैन, जासिम अंसारी, अल्ताफ रजा और जावेद अख्तर को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं लूट कांड का पांचवां आरोपी के रूप में टीम ने नूर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *