फांसी के फंदे से झूल अर्ध विक्षिप्त युवक ने कर ली आत्महत्या

GIRIDIH (गिरिडीह)। जिले के धनवार प्रखण्ड के परसन ओपी क्षेत्र के झरहा गांव में एक युवक ने फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक झरहा गांव निवासी लखनलाल पाण्डेय का पुत्र विपिन पाण्डेय था। परिजनों ने बताया कि विपिन अर्ध विक्षिप्त था। उसका इलाज चल रहा था।

 

मृतक के पिता ने बताया कि रोज की तरह विपिन बुधवार की रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह जब देर तक उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो उसे आवाज दी गई क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद था। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उसके बाद दरवाजा तोड़कर जब अंदर घुसे तो विपिन को फंदे से झूलता पाया।

 

घटना की सूचना मिलते ही परसन ओपी प्रभारी रंजन कुमार सदल-बल गांव पहुंचे। वहीं खबर सुन जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि उदय सिंह, बरजो मुखिया सुभाष यादव, पंसस लालजीत पाण्डेय, वार्ड सदस्य सच्चिदानंद पाण्डेय समेत कई ग्रामीण भी वहां पहुंचे।

 

पूरी घटनाक्रम की जांच पड़ताल करने पर थाना प्रभारी को भी मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हुआ इसलिये उन्होंने मृतक विपिन की पत्नी स्मिता पांडे के लिखित आग्रह पर बिना पोस्टमार्टम के ही शव का अंतिम संस्कार करने की अनुमति दे दी।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *