पाकुड़ में एक निजी कंपनी के मैनेजर की बेरहमी पूर्वक हत्या, जांच में जुटी पुलिस

PAKUR (पाकुड़)। जिला मुख्यालय के सिंधीपाड़ा मोहल्ले में शुक्रवार सुबह लोगों ने खून से लथपथ एक निजी कंपनी के मैनेजर का शव पड़ा देखा। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले कि जांच में जुट गयी। मृतक 51 वर्षीय मोहन लालवानी छाबरिया इंजीनियरिंग कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।

 

बताया गया कि बीती देर रात मोहन लालवानी अपने कमरे में थे। लोगों ने आशंका जताया कि इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसके सिर में लोहे के रॉड से वार कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गयी। घटनास्थल पहुंचे थाना प्रभारी ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

खून से लथपथ मैनेजर की लाश

 

वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और कंपनी के कार्यरत अन्य कर्मियों से पूछताछ की। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

 

घटना के बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजीत कुमार विमल ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत होता है। कहा कि शव देख यह पता चलता है कि मोहन लालवानी रात्रि में भोजन के लिए बैठे थे। इसी दौरान पीछे से किसी अज्ञात अपराधी ने लोहे की रॉड से उनके सिर पर वार कर दिया। जिससे घटना स्थल पर ही उनकी उसकी मौत हो गयी।

 

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस यहां मौजूद कर्मियों से पूछताछ कर रही है। वहीं सीसीटीवी को फुटेज को खंगाल रही है। बताया कि एफएसएल टीम को भी लगाया गया है ताकि वैज्ञानिक तरीके से जांच कर सुराग ढूंढ़ा जाए। उन्होंने बताया कि आवश्यकता पड़ने पर खोजी कुत्ता भी मंगाया जाएगा।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *