भाई बना कसाई: बड़े भाई ने कुल्हाड़ी मार कर दी छोटे की हत्या

◆वर्ष 2019 में किया था अपने पिता की कुदाल से मार कर हत्या
Advertisement

 

DUMKA (दुमका)। कलयुग में इंसान भी हैवान बन जाता है और क्रूरता की सारी हदें पार कर जाता है। ऐसा ही एक क्रूर वाक्या दुमका जिले के काठीकुंड प्रखंड के बिछियापहाड़ी पंचायत के आम्तल्ला गांव में घटित हुई है। जहां सगा बड़ा भाई ही कसाई बन अपने छोटे भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी जान ले ली।

 

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात दो सगे भाई ओमप्रकाश सिंह व राजन सिंह के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान ओमप्रकाश ने अपने छोटे भाई 25 वर्षीय राजन के सिर के पीछे कुल्हाड़ी से घातक वार कर दिया। जिससे मौके पर ही राजन की मौत हो गयी।

 

 

ग्रामीणों को घटना की खबर मिलते ही काफी लोग उसके घर पहुंचे और पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि छोटू मुर्मू को घटना की जानकारी दी। इस दौरान घटना को अंजाम दे मौके से भागने की फिराक में जुटे ओमप्रकाश को ग्रामीणों ने दबोच लिया और पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही देर रात थाना प्रभारी नित्यानंद भोक्ता पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मृतक राजन के शव को अपने कब्जे में ले लिया वहीं हत्यारोपी ओमप्रकाश को भी हिरासत में ले लिया।

 

मंगलवार को पुलिस ने हत्यारोपी ओमप्रकाश का मेडिकल कराने के बाद उसे जेल भेज दिया वहीं शव को भी पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। बता दें इसके पूर्व वर्ष 2019 में ओमप्रकाश ने मामूली विवाद में अपने पिता की कुदाल से मारकर हत्या कर दी थी। उक्त मामले के आरोप में वह 3 साल जेल में रहा था। वहीं ओमप्रकाश अपने छोटे भाई राजन की हत्या के आरोप में एक बार फिर पुलिस गिरफ्त में पहुंच गया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *