चतरो के कपड़ा व्यवसायी के घर लाखों की चोरी

GIRIDIH (गिरिडीह)। जिले के देवरी थाना क्षेत्र के चतरो बाजार के कपड़ा व्यवसायी विजय स्वर्णकार के घर भीषण चोरी की घटना घटित हुई। चोरों ने इस दौरान उनके घर से लगभग चार लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली.

जानकारी के अनुसार चतरो पंचायत के पुरनीगड़िया गांव निवासी कपड़ा व्यवसायी विजय स्वर्णकार के घर के अगले हिस्से में कपड़ा व जेवर की दुकान है. वहीं पीछे की हिस्से व छत पर परिवार के सदस्य रहते हैं.

 

चोरों ने घर के पिछले हिस्से में लगी दरवाजा की कुंडी तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया और छत वाले कमरे में रखे अलमीरा से जेवर, लैपटॉप और घर के पीछे रखे दुकान के कपड़े लेकर भाग गये.

 

 

घटना की सूचना मिलने पर पर देवरी थाना के एएसआइ राधेश्याम चौधरी भुक्तभोगी के घर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. जांच पड़ताल के दौरान चोरी गये कई शर्ट व साड़ी घर से दो सौ मीटर की दूरी पर फेंका हुआ मिला.

 

भुक्तभोगी व्यवसायी के मुताबिक चोरों द्वारा घर में रखा एक लैपटॉप, पांच पेन ड्राइव, घर के पीछे कमरे में रखे साड़ी 150 पीस, शर्ट 150 पीस, दस हजार नकद राशि, चांदी की पायल, बिछिया व अन्य जेवरात समेत चार लाख रुपये की संपत्ति चोरी की है.

 

बताया कि चोरों ने घर के सीढ़ी वाले भाग के नीचे रखे लॉकर को भी कपड़ा लगाकर खींच कर ले जाने का प्रयास किया, लेकिन लॉकर का वजन अधिक रहने पर चोर लॉकर ले जाने में नाकाम रहे. वहीं घटना के बाबत भुक्तभोगी विजय स्वर्णकार ने देवरी थाना में लिखित आवेदन देकर मामले से सम्बंधित शिकायत दर्ज कराया है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *