दीवाली के दिन गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजा इलाका, तीन को लगी गोली,एक की मौत

PATNA (पटना)। बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधियों ने दीपावली के दिन तांडव मचाया है. पटना के दानापुर में दीपावली के दिन धनौत गांव में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में तीन लोगों को गोली लगी. इसमें इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई.

 

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन में जुटी है. वहीं पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए पटना के एम्स में भर्ती कराया है, जहां दोनों घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

 

स्थानीय लोगों ने बताया कि दीपावली के दिन नाली में पानी गिरने को लेकर गांव के प्रवीण कुमार और शशि भूषण सिंह के परिवार के बीच आपसी विवाद शुरू हो गया. इस विवाद ने भनायनक रुप ले लिया.

 

तू तू मेँ में  से शुरु हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने हथियार से दूसरे पक्ष पर जमकर गोलीबारी कर दी. इस गोलीबारी में शशि भूषण सिंह, नवमी कुमार और अमित कुमार उर्फ विक्की घायल हो गया. सभी घायलों को इलाज के लिए पटना के एम्स में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान शशि भूषण सिंह की मौत हो गई.

 

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *