फंदे से लटका मिला नव विवाहिता का शव, ससुराल वालों पर लगा हत्या का आरोप

 

 

BOKARO (बोकारो)।  हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर -9 स्थित कुम्हार चौक का रहने वाला दीपक कुमार की पत्नी रश्मि देवी( 22) का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ 27 सितंबर दिन बुधवार की सुबह में मिला. सूचना मिलते ही हरला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मृतक के मायके वाले को जानकारी दी गई.

Advertisement

 

मृतका के पिता नावाडीह के खरपीटो निवासी जागेश्वर पंडित परिजनों के साथ हरला थाना पहुंचे. उन्होंने बेटी की गला दबाकर मारने का आरोप लगाया है. बताया गया कि नौ माह पूर्व ही उसकी बेटी की शादी पिंड्राजोरा निवासी हरिपद कुम्हार के बेटे दीपक कुमार से हुई थी. शादी के बाद विवाहिता ससुराल वालों के साथ हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर -9 स्थित कुम्हार चौक में अपने घर रह रही थी. मृतका के पिता ने कहां की ससुराल वालों ने बेटी को फंदे से लटका कर आत्महत्या का रूप दिया है.

 

वही हरला थाना पुलिस ने मृतका के पति दीपक कुमार सहित चार लोगों को सुरक्षा के दृष्टि से थाना लाया गया. वहीं हरला थाना प्रभारी प्रभाकर मुंडा ने बताया कि प्रथम दृष्टिय ऐसा प्रतीत हो रहा है कि फांसी लगाकर मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.वहीं शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *