सात साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद गोली मार कर हत्या, एक दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार

PATNA (पटना)। एक सात साल की नाबालिग बच्ची से गैंगरेप कर दुष्कर्मियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना बिहार के खगड़िया की है. बच्ची के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले के एक चाचा-भतीजे पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुई एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

 

बच्ची की लाश देख ग्रामीणों में आक्रोश

बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह बच्ची की लाश खेत में नग्न हालत में मिली थी. ग्रामीणों का कहना है कि बच्ची का शव बेहद खराब हालत में था और हर तरफ खून फैला था. घटना सामने आने के बाद परिजनों में जहां कोहराम मच गया वहीं ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त हो गया।

गैंगरेप के बाद बच्ची की गोली मार हुई थी हत्या

 

बच्ची की लाश मिलने के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग करते हुये बच्ची की लाश के साथ उग्र प्रदर्शन किया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस सदल बल गांव पहुंची और मृतक बच्ची की लाश को कब्जे में ले लिया. लेकिन ग्रामीण जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती लाश उठाने देने से मना करते रहे। जिससे गांव में तैनात की स्थिति उत्पन्न हो गयी. तनाव को देखते हुये भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती गांव में की गयी।

 

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

 

ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुये पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं ग्रामीणों को समझ बुझा को मृतक बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेजा. इस मामले पर थानाध्यक्ष संजय विश्वास ने बताया कि बच्ची की गोली मारकर हत्या हुई है. इस घटना में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. कह आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *