राज्यसभा सांसद डॉ. सरफराज को चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने दी बधाई

GIRIDIH (गिरिडीह)। गिरिडीह जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स एक प्रतिनिधिमंडल निर्विरोध नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद डॉ. सरफराज अहमद से सोमवार को उनके आवास पर मुलाकात किया और उन्हें बधाई दिया। इस दौरान चैम्बर के पदाधिकारियों ने सांसद को गिरिडीह के व्यवसायियों की समस्याएं भी बताईं।

 

गौरतलब है कि डॉ. सरफराज अहमद तीन बार विधानसभा सदस्य, एक बार लोकसभा सदस्य, एक बार बिहार विधान परिषद का सदस्य और इस बार राज्यसभा का सदस्य बनकर लोकतंत्र के चारों सदनों का सदस्य बनने का कीर्तिमान स्थापित किया है।

 

चैंबर के प्रतिनिधियों ने कहा कि गिरिडीह वासियों एवं गिरिडीह के व्यवसायियों को डॉ. सरफराज से काफी उम्मीदें हैं। कहा कि डॉ अहमद निरंतर गिरिडीह के विकास के प्रति गंभीर रहे हैं। आगे भी गम्भीर बने रहेंगे। चेम्बर के पदाधिकारियों ने डॉ अहमद को राज्यसभा में उनके उज्जवल कार्यकाल के लिए उन्हें अग्रिम शुभकामनाएं दिया।

 

बधाई देनेवालों में फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, गिरिडीह जिला चैंबर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र बगड़िया, कार्यकारिणी सदस्य श्रवण केडिया, विकास खेतान, सतीश केडिया, पूर्व अध्यक्ष डॉ. गुणवंत सिंह, दिनेश खेतान, राहुल केडिया, अमित अग्रवाल आदि शामिल थे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *