कुख्यात अपराधी पप्पू शर्मा गिरफ्तार, कई कांडों में था वांछित

◆गिरिडीह एवं कोडरमा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर किया कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार

 

GIRIDIH (गिरिडीह)। कई अपराधिक कांडो को अंजाम देने वाला कुख्यात अपराधी पप्पू शर्मा को गिरिडीह पुलिस ने जिले के जमुआ थाना क्षेत्र के चचघरा स्थित उसके पैतृक गांव से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गिरफ्तार कुख्यात अपराधी पप्पू शर्मा के पास से पुलिस ने एक लोडेड देशी कट्टा, एक जिंदा कारतुस एवं काले रंग का विवो कंपनी का एक मोबाइल बरामद किया है। उक्त जानकारी एसपी दीपक कुमार शर्मा ने गुरुवार को प्रेसवार्ता कर दी।

 

एसपी ने बताया कि अपराधी पप्पू शर्मा कोडरमा जिला अंतर्गत तिलैया के गांधी नगर में एक कुरियर कंपनी के ऑफिस में डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद बीते कुछ माह से फरार चल रहा था। जमुआ थाना अंतर्गत चचघरा में उसके छुपे होने की गुप्त सूचना मिली थी।

 

सूचना के आलोक में खोरीमहुआ एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में गिरिडीह एवं कोडरमा पुलिस की एक संयुक्त टीम का गठन किया गया। टीम ने काफी तत्परता पूर्वक रणनीति बनाकर जमुआ के बन्धरा गांव के आस-पास छापामारी की और कुख्यात अपराधी को उसके पैतृक गांव से गिरफ्तार किया गया।

 

उन्होंने बताया कि पप्पू शर्मा का अपराधिक इतिहास रहा है। उसके ऊपर न केवल गिरिडीह जिले के अलग अलग थानों में बल्कि हजारीबाग के इचाक थाना और कोडरमा के तिलैया थाना में डकैती, लूट, सुपारी किलिंग समेत कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। जिस कारण सभी जिलों की पुलिस को उसकी लम्बे समय से तलाश थी।

 

एसपी ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी के बाद जमुआ थाना में थाना कांड सं0-62/2024. दिनांक 14.03.2024, चारा 25(सी)ए/20 आर्म्स एक्ट के तहत कांड अंकित कर जेल भेज दिया गया।

 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *