जिला जनसम्पर्क कार्यालय में चुनाव के दौरान पत्रकारों की भूमिका पर चर्चा

GIRIDIH (गिरिडीह)। जिला जनसम्पर्क कार्यालय में सोमवार को चुनाव के दौरान पत्रकारों की भूमिका पर एक संक्षिप्त चर्चा कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिले के नव पदस्थापित जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी अंजना भारती ने इस दौरान जिले के पत्रकारों और वे जिन- जिन संस्थानों (मीडिया हाउस) से जुड़े हैं इससे अवगत हुई। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को चुनाव के दौरान किन किन चीजों पर ध्यान देना अनिवार्य है। इस पर प्रकाश डाला।

 

मौके पर श्रीमती भारती ने पत्रकारों को किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर बेझिझक सम्पर्क करने को कहा और आश्वस्त किया कि वह पत्रकारों की समस्याओं का जो उनके स्तर का होगा उसे त्वरित समाधान कराने की दिशा में कार्य करेंगी।

 

 

इसके पूर्व जिले के पत्रकारों की ओर से अरविंद कुमार ने बुके भेंट कर डीपीआरओ का स्वागत किया। वहीं आलोक रंजन से उन्हें पुस्तक भेंट किया।

 

मौके पर गिरिडीह के वरिष्ठ पत्रकार रमेश प्रभाकर, कमल नयन छापरिया, राजेश कुमार, अरविंद कुमार, आलोक रंजन, शाहिद इमाम, शाहिद रजा, बिनोद शर्मा, मृणाल सिन्हा, लालू शाहा, रिंकेश कुमार, जगजीत सिंह बग्गा, एजाज अहमद, नफीस अजहर, सुनील मंथन शर्मा, अभय सिन्हा, बीके यादव, नरेश गोस्वामी, अमित सहाय, रितेश सराक राजदीप आर्यन समेत कई अन्य पत्रकार, छायाकार एवं जनसम्पर्क विभाग के कर्मी मौजूद थे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *