रिलायंस ज्वेलरी शॉप के शोरूम से डेढ़ करोड़ से ज्यादा के आभूषण की लूट

समस्तीपुर (BIHAR)। बिहार के समस्तीपुर शहर में बीती रात अपराधियों ने रिलायंस ज्वेलरी शॉप के शोरूम से डेढ़ करोड़ से ज्यादा के आभूषण लूट लिया और मौके से फरार हो गये। घटना समस्तीपुर शहर के बीचो बीच मोहनपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वेलर्स शोरूम का है।

 

पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार की देर शाम करीब आठ बजे जब शोरूम बन्द हो रहा था इसी बीच 6 से 7 की संख्या में आए अपराधी हथियार लहराते हुए अंदर घुस गए और करीब 20 मिनट तक सभी कर्मियों को पिस्टल के नोक पर लेकर कीमती आभूषण लूट लिए। इस दरम्यान लूट का विरोध करने वाले कर्मियों के साथ मारपीट भी की गई।

 

 

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी इतने भीड़भाड़ वाले सड़क से आराम से निकल गए। सरेआम हुई इस घटना से व्यवसायियों में खासा नाराजगी देखी जा रही है।लोग दहशत में आ गए है।मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

 

एएसपी संजय पांडे ने गुरुवार को बताया कि करीब डेढ़ करोड़ की लूट की जानकारी मिली है। हालांकि उन्होंने कहा कि पूरी तरह आंकलन के बाद ही सही रकम की जानकारी मिल सकती है।उन्होंने दावा किया है कि शोरूम में लगा सीसीटीवी फुटेज सुरक्षित है। जिसके आधार पर अपराधियो की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही लुटे गए आभूषण की बरामदगी कर ली जाएगी।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *