कार्यकर्ता हिम्मत से काम लें, धैर्य नहीं खोएं : झामुमो जिलाध्यक्ष

◆झामुमो की बैठक में जिलाध्यक्ष ने की कार्यकर्ताओं से अपील

 

GIRIDIH (गिरिडीह)। पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी से नाराज गिरिडीह के झामुमो नेताओं ने गुरुवार को जिला कार्यालय में आपात बैठक की। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने ईडी की कारवाई को केंद्र की मोदी सरकार के निर्देश पर की गई कार्रवाई बताया। कहा कि अब ईडी कोई एजेंसी नही रहकर मोदी सरकार की कम्पनी बन चुकी है। जनता द्वारा पूर्ण बहुमत के साथ चुनी हुई सरकार के प्रति ईडी की कारवाई ने साबित कर दिया है कि मोदी सरकार तानाशाही पर उतर चुकी है।

 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से इस परिस्थिति में हिम्मत से काम लेने की अपील की। कहा कि अपनी हिम्मत को किसी भी प्रकार से टूटने नही देना है। झामुमो एक आंदोलनकारी दल है और इसके नेतृत्वकर्ता शिबू सोरेन रहे है। कार्यकर्ता को घेर्य रखने की सलाह देते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें किसी भी हालत में हिंसक नही होना है। आने वाले दिनों में केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर पार्टी द्वारा आंदोलन किया जाएगा।

 

बैठक में जिला अध्यक्ष संजय सिंह, शहनवाज अंसारी, अजीत कुमार पप्पू, रॉकी सिंह, राकेश रंजन, लोक नाथ सहाय, आनन्द मिश्रा, अभय सिंह, बिनोद वर्मा, राजू तुरी, ब्रजमोहन तुरी समेत कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *