झंडा मैदान में आगामी 29 दिसम्बर को होगा आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम

◆राज्य सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में किया जायेगा जिला स्तरीय परिसंपति वितरण

 

 

GIRIDIH (गिरिडीह)। समाहरणालय सभाकक्ष में उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा की अध्यक्षता में शुक्रवार को एक बैठक हुई। इस दौरान उपायुक्त ने आपकी योजना-आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के सफल क्रियान्वयन, परिसम्पतियों का वितरण, ऑन द स्पॉट समस्याओं का समाधान एवं आवेदनों के निष्पादन की गति की समीक्षा की। मौके पर उपायुक्त ने तय समय सीमा के अंदर लोगों के समस्याओं का समाधान करने और उपायुक्त कार्यालय को अवगत कराने का निर्देश दिया।

 

समीक्षा बैठक के दौरान उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा ने कहा कि राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी कार्यक्रम आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार का आयोजन पंचायत स्तर पर बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। इसी क्रम में आगामी 29 दिसंबर को राज्य सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में गिरिडीह के झंडा मैदान में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार-सह-जिला स्तरीय परिसंपति वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। बताया कि झंडा मैदान में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल भी लगाएं जायेंगे।

 

 

बैठक में अपर समाहर्ता विल्सन भेंगरा, निदेशक डीआरडीए आलोक कुमार, सिविल सर्जन डॉ एसपी मिश्रा, सदर अनुमंडल पदाधिकारी विशलदीप खलको, जिला नजारत उप समाहर्ता डॉ सुदेश कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रश्मि सिन्हा, जिला शिक्षा पदाधिकारी नीलम आइलीन टोप्पो, जिला शिक्षा अधीक्षक विनय कुमार समेत जिले के सभी विभागों के पदाधिकारी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *