आश्चर्यजनक अप्रत्याशित : छह साल के बच्चे की हार्ट अटैक से मौत

INDOUR (इन्दौर)। एक सनसनीखेज अप्रत्याशित घटना के चलते पहली क्लास में पढ़ने वाले छ साल के बच्चे की हार्ट अटैक से मौत की खबर ने जहां आम आदमी को आश्चर्य के साथ सोचने पर विवश कर दिया वहीं चिकित्सा जगत भी हतप्रभ हैं।

 

देश विदेश में प्रतिष्ठित इन्दौर डेली कॉलेज की पहली कक्षा में पढ़ने वाले छः साल के छात्र मास्टर विहान जैन का हार्टअटैक से निधन हो गया है। दिल्ली में एक पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने विहान परिवार के साथ गया था वहीं उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। छः वर्षीय बच्चे को हार्ट अटैक आने और उसके बाद उसकी मौत की खबर ने हर किसी को सोचने पर विवश करते चिंता में डाल दिया है।

 

विहान हार्ट अटैक मामले में बताया जा रहा है कि दो दिन पहले भी विहान की स्कूल में हल्की तबीयत खराब हुई, उसने चेस्ट दुखने की बात कही। इसके बाद परिजन को सूचित किया गया और परिजन उसे घर ले गए। बाद में स्वास्थ्य ठीक लगा तो फिर परिजन को दिल्ली शादी में जाना था, तो वह उनके साथ दिल्ली चला गया।

 

बताया जा रहा है कि वहीं पर अचानक फिर तबीयत बिगड़ी और अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। कंचन विहार, कंचनबाग निवासी विहान के पिता राहुल जैन मध्यांचल स्टील फर्म के संचालक है। जहां इस घटना से उनका पूरा परिवार शोक में है वहीं इंदौर भी शॉक्ड है और इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है कि छः साल के बच्चे को भी हार्ट अटैक आ सकता है।

रिपोर्ट : एजेंसी

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *