इसरी बाजार पंपु तालाब से एक अज्ञात युवक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

GIRIDIH (डुमरी)। निमियाघाट थाना क्षेत्र के इसरी बाजार पंपु तालाब में एक युवक की डूबने से मौत हो गयी। घटना की खबर जंगल मे लगी आग की तरह पूरे इलाके में फैल गयी। खबर मिलते ही घटना स्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। बाद में घटना की सूचना निमियाघाट थाना को दी गई।

Advertisement

 

 

सूचना मिलते ही निमियाघाट थाना प्रभारी साधन कुमार सदलबल मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को तालाब से निकलवाकर उसे अपने कब्जे में लेकर थाना ले गए। मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस आवश्यक छानबीन करने में जुटी है।

 

 

जानकारी के अनुसार रविवार को लोगों ने पम्पू तालाब के किनारे एक पत्थर पर एक पैंट, टी-शर्ट, ब्लू रंग का हवाई चप्पल एवं साबुन के टुकड़े, बेल्ट रखा देखा। तालाब किनारे इन सामानों को पड़ा देख वहां किसी के नहीं होने से लोगों ने आशंका जताया कि कोई पम्पू तालाब में स्नान करने पहुंचा और नहाने के दौरान गहरे पानी में डूब गया है। यह खबर पूरे इलाके में फैल गयी और वहां लोगों की भीड़ जुट गई।

 

 

बाद में काफी मशक्कत से तालाब से स्थानीय लोगों ने एक युवक की लाश को तालाब से ढूंढ कर निकाला। मृतक युवक की उम्र लगभग तीस साल बतायी जाती है। अंतिम खबर मिलने तक युवक की शिनाख्त नहीं की जा सकी थी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *