नदी की तेज धार में बहा ट्रैक्टर, चालक और खलासी ने नदी में कूद कर बचायी अपनी जान

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

GIRIDIH (गिरिडीह)। जिले के तिसरी थाना क्षेत्र के भंडारी नदी में एक ट्रैक्टर टेलर समेत बह गया। हालांकि ट्रैक्टर का चालक और खलासी नदी में कूद कर अपनी जान बचाने में सफल रहा।

 

जानकारी के अनुसार भंडारी नदी में गुरुवार को बालू लोड करने गया एक ट्रैक्टर नदी मे फंस गया। बाद में ट्रैक्टर नदी की तेज धार में गोते लगाते, उलटते – पलटते काफ़ी दूर तक बह गया और ट्रैक्टर का इंजन और टेलर दोनों अलग हो गया।

इसे भी पढ़ें : सड़क पर बने गड्ढे में सिहोडीह वासियों ने मछली मार जताया विरोध

 

इसके पूर्व नदी में फंसे ट्रैक्टर को निकालने का चालक ने काफी प्रयास किया लेकिन ट्रैक्टर नहीं निकाल पाया। इस दौरान नदी में पानी भी बढ़ने लगी और उसकी धार भी तेज हो गयी। चालक ने टेलर में लोड बालू को नदी में गिरा दिया ताकि टेलर हल्का हो पानी से निकल सके। लेकिन टेलर से बालू गिरते ही टेलर पानी मे बहने लगा। ट्रैक्टर समेत टेलर को बहता देख ड्राइवर व खलासी दोनों ट्रैक्टर छोड़ अपनी जान बचाने नदी में कूद गये और तैर कर पानी से बाहर निकले।

 

इधर, देखते ही देखते ट्रैक्टर नदी में पलट गया और नदी में बहते हुए ट्रैक्टर का इंजन और टेलर अलग हो काफी दूर निकल गया। बाद में नदी का पानी कम होने पर जेसीबी की मदद से इंजन को नदी से निकाल लिया गया लेकिन टेलर अभी भी नदी में ही फंसा है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *