विधायक ने किया राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण

 

 

GIRIDIH (गिरिडीह)। देश के द्वितीय प्रधानमंत्री गुदड़ी के लाल स्व लाल बहादुर शास्त्री और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर आज जिला मुख्यालय समेत पूरे जिले में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित होंगे।

Advertisement

 

 

इसी कड़ी में आज के कार्यक्रम का शुभारंभ सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने किया। विधायक श्री सोनू ने जिला मुख्यालय के गांधी चौक स्थित महात्मा गांधी की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस मौके पर काफी संख्या में किरण पब्लिक स्कूल के स्कूली बच्चे और झामुमो कार्यकर्ताओं के अलावे आम नागरिक उपस्थित थे। जिन्होंने महात्मा गांधी अमर रहे! अमर रहे !! के गगन भेदी नारे लगा गांधी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया और गांधी जी के विचारों को अपने जीवन मे आत्मसात करने का संकल्प लिया।

 

मौके पर विधायक ने कहा कि आज के दिन देश के महान विभूतियों को याद कर उन्हें नमन करने का दिन है। साथ ही देश के महान विभूतियों के बताये मार्ग पर चलने का संकल्प लेने और उनके विचारों को अपने जीवन मे आत्मसात करने का दिन है। मौके पर झामुमो के राकेश रंजन, राकेश कुमार रॉकी, बिनोद यादव, बबलू आदि लोग उपस्थित थे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *