‘मी लॉर्ड…हमने कोई गलती नहीं की’ : कोर्ट में पेश हो बोली अभिनेत्री अक्षरा सिंह

 

HAJIPUR (हाजीपुर)।  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा जिन्हें अपनी अदायगी से लोगों को दीवाना बनाने में महारथ हासिल है। उन्हीं मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह को अपनी अदाओं की वजह से कई बार कानूनी कार्यवाही का भी सामना करना पड़ा है.

कोरोनाकाल में लॉकडाउन लागु होने के बावजूद कोविड गाइडलाइंस के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में अक्षरा सिंह की हाजीपुर कोर्ट में पेशी थी.अक्षरा सिंह कोर्ट में पेश हुईं और अपने अधिवक्ता के माध्यम से अपना पक्ष कोर्ट में रखते हुए खुद को बेगुनाह बताया. कहा ‘मी लॉर्ड…हमने कोई गलती नहीं की’ है.

मिली जानकारी के मुताबिक, कोर्ट में चल रहे आपराधिक मामले में अक्षरा सिंह ACJM – II राजेश कुमार की कोर्ट में उपस्थित हुईं. अक्षरा ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से खुद के खिलाफ लगे आरोपों को खारिज किए जाने की कोर्ट से प्रार्थना की.

बता दें कि लॉकडाउन में लालगंज के पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला के भतीजे के उपनयन संस्कार के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन कर एक जगह पर भारी संख्या में लोगों का जुटान हुआ था. कार्यक्रम स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई थी.

कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए लालगंज के तत्कालीन थानाध्यक्ष चंद्रभूषण शुक्ला ने 24 अप्रैल 2021 को अभिनेत्री अक्षरा सिंह, पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला समेत 5 लोगों के खिलाप महामारी अधिनियम व अन्य संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था. मामला ACJM-II की अदालत में विचाराधीन है. इसी मामले में अक्षरा सिंह अपना पक्ष रखने शुक्रवार को कोर्ट में उपस्थित हुई थीं.

रिपोर्ट : बिहार ब्यूरो

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *