शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन भी विपक्ष का हंगामा रहा जारी, सदन के अंदर और बाहर किया हंगामा

RANCHI (रांची)। झारखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन भी हंगामा जारी रहा. सदन के अंदर और बाहर विपक्ष का हंगामा लगातार जारी है. इसी कड़ी में विधानसभा परिसर में बीजेपी विधायकों का प्रदर्शन किया।

 

कार्यवाही शुरू होने से पहले विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के विधायक के द्वारा जमकर नारेबाजी की गई. हाथों में तख्ती लिए भारतीय जनता पार्टी के विधायक सरकार से कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर से आईटी रेड के दौरान बरामद हुए कैश पर सरकार की चुप्पी पर सवाल उठा रहे थे.

 

धीरज साहू के अलावे विपक्ष सरकार से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा ईडी नोटिस की लगातार अवहेलना किए जाने पर जवाब मांगा जा रहा.मुख्य सचेतक बिरंची नारायण ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि धीरज साहू के यहां से बरामद राशि आखिर किसकी है, इसे स्पष्ट करना चाहिए. यह हेमंत सोरेन की है या कांग्रेस की है या भ्रष्टाचार के पैसे हैं, इस पर सरकार को सदन में बात रखनी चाहिए.

 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आखिर ईडी के समक्ष क्यों नहीं जाना चाहते हैं, इस पर भी सदन में सरकार को जवाब देना चाहिए. आगे उन्होंने कहा कि इन तमाम बिंदुओं पर सरकार चुप है, जिसके खिलाफ सदन में विपक्ष जवाब मांगेगा.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *