CRPF हवलदार ने की आत्महत्या,एके 47 रायफल से खुद को मारी गोली

GUMLA (गुमला)। गुमला जिले के सिलम स्थित 218 CRPF बटालियन कैंप के गार्ड रूम में ड्यूटी पर तैनात हवलदार संजय कुमार (38 वर्ष) ने एके 47 रायफल से खुद को गोली मार ली, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक CRPF हवलदार संजय कुमार हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदर नगर थाना क्षेत्र के नेहुल गांव का रहने वाला था। वह लगभग 18 साल से सीआरपीएफ में सेवारत थे।

बताया जाता है कि सोमवार की दोपहर में सभी जवान खाना खाने चले गए थे। तभी बैरक से गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुनकर सभी बैरक की ओर दौड़े।

वहां सबने देखा कि संजय लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरा पड़ा था। पास में ही उसका रायफल भी गिरा पड़ा था। घटना के बाद सभी संजय को पास के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

21 नवंबर को ड्यूटी पर आया था जवान

बताया गया कि संजय 15 दिनों की छुट्टी व्यतीत कर बीते 21 नवंबर को ड्यूटी ज्वाइन किया था। संजय के परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा व एक बेटी है।आत्महत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चला पाया है। आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक तनाव के कारण संजय ने खुदकुशी की होगी।

परिवार के लोगों को घटना की सूचना दे दी गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद गुमला के एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल, थाना प्रभारी विनोद कुमार सीआरपीएफ कैंप पहुंचे और मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पंचनामा की कार्रवाई की।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *