अनियंत्रित बस की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत, एक घायल

चास ! चास -धनबाद एन. एच 32 पर बीती रात लगभग 11 बजे कृषि बाजार समिति के गेट के पास अनियंत्रित बस की चपेट में आकर बाइक सवार राम प्रसाद (24) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि गया राम शर्मा (30) वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया. उक्त घटना की जानकारी मिलते ही काफी लोग घटनास्थल पर जुट गए. धनबाद से पुरुलिया जाने वाली बस काफी तेज रफ़्तार से घटना को अंजाम देने के बाद पुरुलिया की ओर भाग निकली.

वहीं घटना स्थल से दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों राम प्रसाद को मृत घोषित कर दिया. वहीं गया राम शर्मा की गंभीर हालत को देखते हुए यूज़ बीजीएच रेफर कर दिया गया. जिसे परिजन बीजीएच ले गए.

घटना को लेकर उपस्थित लोगों ने पहचान करते हुए बताया कि दोनों चास मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चिकिसिया गांव के रहने वाले थे. उक्त दोनों के बारे में आसपास के लोगों ने बताया कि आईटीआई मोड़ में दोनों टेन्ट की दुकान चलाते थे. हर दिन की तरह रात को टेन्ट की दुकान बन्द करने के बाद दोनों योधाडीह मोड़ एन. एच पर गलत दिशा में बाइक चलाकर जा रहे थे. उसी दौरान धनबाद से पुरुलिया जाने वाली बस सामने से सीधे चपेट में ले लिया और कुछ दूर घसीटते हुए सड़क के किनारे फेंक दिया. वहीं चास पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया.

 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *