प्रेमिका से कमरे में मिलने गये BPSC शिक्षक का लोगों ने करवा दिया निकाह

◆BPSC शिक्षक का स्कूल की एक छात्रा की बहन से हो गया था प्यार

मुजफ्फरपुर (BIHAR)। मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग में रंगेहाथ पकड़े जाने पर एक BPSC शिक्षक का लोगों ने निकाह करवा दिया। मामला औराई थाना क्षेत्र के भलूरा पंचायत अंतर्गत जगौगिला गांव का है।

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि BPSC के एक शिक्षक अपनी प्रेमिका के कमरे में चुपके से मिलने गये थे। इस बात की जानकारी आसपास के लोगों को लग गई। यह खबर वहां आग की तरह फैल गई और फिर रात के 12 बजे लोगों ने दोनों का निकाह करवा दिया।

चोरी-चोरी चुपके-चुपके मिल रहे थे कमरे में

स्थानीय लोगों का कहना है कि मीनापुर थाना क्षेत्र के दहीपट्टी के निवासी नूर अहमद तरमजी ने BPSC शिक्षक के तौर पर नवंबर 2023 में मध्य विद्यालय औराई प्रखंड इलाके के जोगलिया उर्दू स्कूल में योगदान किया। नियुक्ति के बाद वह वहां वह किराए का मकान लेकर मां के साथ रहने लगा। इसी बीच स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा की बड़ी बहन साहिबा परवीन नाम की लड़की से फोन पर बातचीत होने लगी। बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और यह लगातार जारी रहा।

 

प्यार का रंग लगातार गहरा होता चला गया। स्थिति यह हो गई कि दोनों एक दूसरे से अब चोरी-चोरी चुपके चुपके मिलने लगे। पहले घर के बाहर मिलते थे अब घर में ही मिलने लगे। इसी क्रम में देर रात में उक्त शिक्षक को प्रेमिका के कमरे में घुसते हुए ओर मिलते हुए देख लिया। इसके बाद स्थानीय लोग वहां पहुँच गये और फिर दोनों का निकाह करवा दिया गया।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *