बिहार सरकार के फ्लोर टेस्ट से पूर्व आयोजित वर्कशॉप से नदारद MLA ने बढ़ाई BJP की टेंशन

PATNA (पटना)। बिहार में नीतीश सरकार के सोमवार को होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले भारतीय जनता पार्टी की ओर से रविवार को गया में एक प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया था। इस प्रशिक्षण शिविर में भारतीय जनता पार्टी के तीन विधायक नहीं पहुंचे हैं।

 

मुख्यमंत्री नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट को लेकर तेज हुई सियासी हलचल के बीच पार्टी की ओर से आयोजित इस वर्कशॉप में तीन विधायकों के नहीं पहुंचने से बीजेपी की टेंशन बढ़ गई है। शिविर में पहुंचे भाजपा विधायकों को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने वर्चुअल संबोधित करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

 

प्रशिक्षण शिविर में नहीं पहुंचे ये विधायक :

इस प्रशिक्षण शिविर में नहीं पहुंचने वाली नरकटियागंज की विधायक रश्मि वर्मा के बारे में बताया जा रहा है कि उनकी सासू मां बीमार है।
जबकि अलीपुर विधायक मिश्रीलाल यादव के बारे में उनके शामिल नहीं होने को लेकर अभी कोई सूचना नहीं है।

उधर रामनगर की विधायक भागीरथी देवी जो एक दिन पहले तक पार्टी के अन्य विधायकों के साथ थी वह आज रविवार को गया में आयोजित किए गए प्रशिक्षण में शामिल नहीं हुई है।

 

गया से दो बसों में लाये जाएंगे विधायक :

जानकारी के अनुसार प्रशिक्षण शिविर के समाप्ति उपरांत मुख्यमंत्री नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट के लिए गया के होटल में ठहरे भाजपा के विधायकों को दो बसों में बैठाकर पटना लाया जाएगा। इस दौरान सभी विधायक डिप्टी चीफ मिनिस्टर विजय सिंह के आवास पर रहेंगे। विधायकों के साथ बिहार प्रभारी बनाए गए विनोद तावडे भी मौजूद है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *