रमा रेस्ट हाउस सील, मालिक लालू यादव अरेस्ट

◆रमा रेस्ट हाउस में चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर किया खुलासा

 

 

PATNA (पटना)। रामा रेस्ट हाउस को सील कर दिया गया हैं, वही मालिक समेत कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया गया। रामा रेस्ट हाउस में पुलिस की छापेमारी से अफरा-तफरी मच गई है। हिरासत में लिये गये सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र स्थित रामा रेस्ट हाउस में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। कमरे से 3 लड़कियों को 5 लड़कों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

 

बताया जाता है कि रामा रेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चलने की सूचना पर सदर और बेनीपट्टी डीएसपी ने छापेमारी की और मौके से 3 लड़कियों को 5 लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ वही होटल के मालिक लालू यादव को भी हिरासत में लिया।

 

पुलिस ने अभी तक कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की इस छापेमारी से इलाके के होटल व्यवसायियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है।

 

बेनीपट्टी की डीएसपी नेहा ने बताया कि बैंक लूट कांड के एक आरोपी को पकड़ा गया था। पूछताछ के क्रम में उसने बताया था कि वो इसी रेस्ट हाउस में रुका था। इस दौरान उसने कई अन्य जानकारियां दी थी। जिसकी सूचना के आधार पर सदर डीएसपी के साथ मिलकर उन्होंने संयुक्त छापेमारी की। जहां कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *