चोरी की घटनाओं में हुई अप्रत्याशित वृद्धि पर अंकुश लगाने की चैम्बर सदस्यों ने किया एसपी से मांग

◆ एसपी ने दुकानदारों से दुकानों व घरों के बाहर सीसीटीवी लगाने की किया अपील

GIRIDIH (गिरिडीह)। शहरी क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटनाओं में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है। जिससे गिरिडीह जिला चैम्बर ऑफ कॉमर्स के लोग काफी चिंतित है। बीते 15 दिनों से शहरी क्षेत्र में बढ़ गई चोरी की घटनाओं के मद्देनजर मंगलवार को गिरिडीह जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स का एक प्रतिनिधि मंडल गिरिडीह के एसपी दीपक कुमार शर्मा से मुलाकात कर रात्रि में पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग किया।

वहीं इस दौरान चैम्बर के सदस्यों ने गिरिडीह- धनबाद मुख्य पथ के बड़ा चौक के समीप स्थित जेएसमल कोठी के मंदिर में सोमवार की दोपहर हुई चोरी की घटना पर अविलम्ब कार्रवाई  करने की मांग की। एसपी श्री शर्मा ने मामले को काफी गंभीरता से लिया, और शीघ्र ही उसका उद्भेदन कराने का आश्वासन दिया।

चैंबर सदस्यों ने शहरी क्षेत्र के फुटपाथ पर हो रहे अतिक्रमण के कारण ट्रैफिक समस्या और शहर के हर चौक चौराहे पर रोज रोज लगने वाले जाम के विरुद्ध भी एसपी से शिकायत किया और शहर को अतिक्रमण और जाम से मुक्त कराने का अनुरोध किया। साथ ही ट्रैफिक नियंत्रण के लिए निर्धारित मार्ग पर सीमित संख्या में टोटो चलाने की अनुमति देने का अनुरोध किया।

चैम्बर सदस्यों ने एसपी को बताया कि शहर में  हजारों की संख्या में टोटो घूमते रहते हैं। उनके लिए अलग-अलग रोड मैप बनाने का आग्रह किया ताकि शहर के अंदर सीमित संख्या में ही टोटो का परिचालन हो।

मौके पर एसपी श्री शर्मा ने सभी बातों को गंभीरता से सुन जल्द कार्रवाई का भरोसा चैम्बर के प्रतिनिधि मंडल को दिया। वहीं एसपी ने चैम्बर सदस्यों के माध्यम से सभी दुकानदारों को अपने घर और दुकानों के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगाने की अपील किया। ताकि किसी भी प्रकार के अपराध का उद्वेदन करने में पुलिस को यथोचित सहयोग प्राप्त हो सके।

चैम्बर के प्रतिनिधि मंडल में चैम्बर के कोयलांचल क्षेत्रीय उपाध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, जिलाध्यक्ष निर्मल झुनझुनवाला, सचिव प्रमोद कुमार, राकेश मोदी, मुकेश जालान, सतीश केडिया समेत अन्य लोग शामिल थे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *