अवैध लॉटरी बेचने वाला एक धंधेबाज गिरफ्तार

 

 

GIRIDIH (गिरिडीह)। एसपी दीपक शर्मा के निर्देश पर अवैध लॉटरी के खिलाफ गठित टीम ने रविवार को एक अवैध लॉटरी के धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज नगर थाना क्षेत्र के 28 नम्बर भण्डारीडीह निवासी महेश रजक पिता स्व उमेश रजक है। उक्त जानकारी डीएसपी संजय राणा ने दी।

उन्होंने बताया कि उसकी गिरफ्तारी नगर थाना क्षेत्र के भण्डारीडीह से हुई है। उसके पास से पुलिस ने एक रेडमी कम्पनी का मोबाइल जब्त किया है। जिसमे ओन लाइन लॉटरी से सम्बंधित स्क्रीन शॉर्ट बरामद हुए हैं।

डीएसपी श्री राणा ने बताया कि शहर में अवैध लॉटरी की खरीद-बिक्री के धंधे में लगाम लगाने का सख्त निर्देश एसपी द्वारा दिया गया है। इसी क्रम में रविवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नगर थाना क्षेत्र के भंडारीडीह में एक चाय की दुकान के पास एक व्यक्ति अधिक मुनाफा का लालच देकर ऑनलाइन लॉटरी बेच रहा है। इसी सूचना पर छापामारी की गयी।

छापामारी के दौरान पुलिस को देख एक युवक भागने लगा जिसे खदेड़कर पकड़ा गया। पूछताछ करने पर पता चला कि उसका नाम महेश रजक है और वह 28 नंबर भंडारीडीह का रहनेवाला है। उसके पास से एक मोबाइल बरामद हुआ। मोबाइल की जांच करने पर उसमें ऑनलाइन लॉटरी से संबंधित सामग्री मिली। इस संबंध में नगर थाना में एक मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पकड़े गये आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *